Half Girlfriend full movie download || half girlfriend 2017 [Movierulz]

अगर आप सही तरीके से half girlfriend full movie को डाउनलोड करना चाहते है तो हमारे द्वारा बताए गए तरीके का इस्तेमाल करिए। इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि आप कैसे half girlfriend full movie download कर सकते है।

half girlfriend full movie download

Half girlfriend एक भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो चेतन भगत द्वारा लिखे गए half girlfriend full movie download नाम के उपन्यास पर आधारित है और इस फिल्म को मोहित सूरी द्वारा निर्देशित किया। Half girlfriend की फोटोग्राफी जून 2016 में शुरू हुई थी और इस फिल्म के फिल्मांकन स्थानों में दिल्लीमुंबईपटनाडुमरांववाराणसीन्यूयॉर्क शहर और केप टाउन जैसे शहर भी शामिल हैं।

Half girlfriend movie में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और विक्रांत मैसी, रिया चक्रवर्ती भी एक अहम भूमिकाओं में उपस्थित हैं। फिल्म 19 मई 2017 को रिलीज हुई थी।


 

Half girlfriend full movie download

इस लेख में  half girlfriend full movie download के बार में जानकारी दी गयी है जिसको movierulz, mp4moviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है। हम यहाँ आपको इसे illegal तरीके से डाउनलोड न करने की सलाह देते हैं और इससे होने वाले फायदे और नुकसान के बारे में बता रहे हैं।


Details about half girlfriend full movie download 

Directed by Mohit Suri
Written by Mohit Suri
Produced by Shobha Kapoor, Ekta Kapoor, Mohit Suri, Chetan Bhagat
Cinematography Vishnu Rao
Production company ALT Entertainment
Budget Rs. 58 crore
Release date 19 May 2017
Box office Rs. 97.73 crore


 

Story of half girlfriend full movie download

half girlfriend movie में माधव एक बहतरीन बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ठीक से अंग्रेजी नहीं बोल पाते। माधव को एक खेल कोटे के आधार पर विश्वविद्यालय में दाखिला मिलता है और यहाँ उसकी मुलाकात रिया सोमानी से होती है जो एक उच्च वर्ग की युवा लड़की है।

रिया और माधव एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं और हर शाम एक दूसरे के साथ बास्केटबॉल खेलते हैं। एक बार माधव अपने रूममेट शैलेश और दोस्तों को रिया के बारे में बताता है और बाद में उसके दोस्त उसे रिया को डेट पर ले जाने के लिए कहते हैं माधव कोशिश भी करता है लेकिन रिया मना कर देती है और वह माधव को सिर्फ एक दोस्त बनने के लिए कहती है।

 

Half girlfriend full movie download [Movierulz]

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम इस तरह की पाइरेसी के सख्त हैं और साथ ही हम न तो किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमारी सलाह यही है की आप Movie Download करने के लिए सही तरीके का इस्तेमाल करें।

 

माधव के दोस्त रिया के इस रिजेक्शन के बाद भी उसे इस उम्मीद में रिया के पीछे जाने को कहते हैं की कोशिश करने के बाद शायद वह उसे डेट के लिए हा कह दे।

एक रात की बात है माधव और रिया एक साथ घूम रहे होते हैं। माधव उसे उसके घर से पिक करता है है और दोनों साथ में शाम बिताते है उसके बाद जब रिया घर लौटती है तो वह अपने घर में जाने से पहले माधव को चूमती है और यहा से कहानी अपना रुख बदलने लगती है

 


half girlfriend full movie download mp4 hd filmywap

हम आपको एक ज़रूरी बात बताना चाहते है, किसी भी मूवी या कॉपी राईट कॉन्टेंट को गैरकानूनी तरीके से देखना या डाउनलोड करना दोनों ही गैरकानूनी है और ऐसा करना आपको भरी मुसीबत में डाल सकता है। और इसी वजह से jio rockers, movierulz com, moviesflix in को गैरकानूनी तरीके से Download करना भी गलत तरीका है और ऐसा करना कॉपीराईट कॉन्टेंट नियम का उल्लंघन माना जाता है और इसलिए हम आप को ऐसा न करने की कभी सलाह देते हैं।


 

एक दिन माधव रिया के जन्मदिन में शामिल होता है और वह रिया से अपने रिश्ते की प्रकृति के बारे में सवाल करता है। रिया कहती है कि वह उसकी प्रेमिका नहीं है पर वह उसकी "हाफ गर्लफ्रेंड" बन सकती है और इस तरह कहानी और आगे बढ़ती है।

 

Half Girlfriend Official | Arjun Kapoor | Shraddha Kapoor | 19th May 2017

 

Movies को Full HD में देखने के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं लेकिन कई बार Movies In Full HD में न होकर 420p, 720p, फॉर्मेट में भी उपलब्ध होता है। अगर आपको Download Full HD Movies में दिक्कत आती है तो आप Download Movies In 420p, 720p में भी देख सकते हैं और ऐसा करने से आप अपने डेटा की भी बचत करते हैं।

 

कुछ दिनों बाद रिया माधव से कहती है कि वह शादी करने रही है। माधव उसे रोकने की बहुत सी नाकाम कोशिश करता है लेकिन रिया आखिरकार चली ही जाती है।

माधव कॉलेज पूरा करने के बाद अपने गाँव लौट जाता है और वहाँ माधव की माँ एक स्कूल चलाती है जहाँ सिर्फ लड़के पढ़ते हैं वहाँ लड़कियों को इसलिए नहीं पढ़ाती क्योंकि उनके के लिए वहाँ शौचालय नहीं हैं।

 

Cast of Half Girlfriend full movie download [mp4moviez]

  • Arjun Kapoor
  • Shraddha Kapoor
  • Vikrant Massey
  • Rhea Chakraborty
  • Seema Biswas
  • Shree Dhar Dubey
  • Anisa Butt
  • Jiten Lalwani
  • Adam Davenport


Tamilrockers एक बहुत ही पॉपुलर Full HD Movies Downloading Website है जिसे सरकार ने कई बार बैन किया है लेकिन यह हर बार एक नए Domain Extension के साथ इंटरनेट पर मौजूद रहती है जैसे कि- isaimini और khatrimaza जैसे ही कोई भी New bollywood movies release होती है यह उसे फिरसे लीक कर देती है जिससे Film makers को बहुत ही भरी नुकसान झेलना पड़ता है।

 

माधव को पता चलता है कि कुछ ही दिनों में अमरीकी बिज़नस मैन बिल गेट्स पटना आ रहे हैं जो स्कूलों को अनुदान देंगे और माधव उसी अनुदान के आवेदन के लिए निकाल पड़ता है। वह पटना के एक होटल चाणक्य में जाता है।

वे कुछ समय के लिए बाहर घूमते हैं, और माधव को पता चलता है कि रिया ने तलाक ले लिया है क्योंकि उसके पति और उसकी माँ ने उसे पीटने की कोशिश की थी।

 

  

Half girlfriend full movie download || what is half girlfriend

Filmyzilla भी Tamilrockers कि ही तरह एक और पॉपुलर पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो हर बार न्यू  बॉलीवुड, टॉलीवूड और हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक कर देती है ठीक उसी तरह tamilrockers, isaimini, filmywap, 9xmovies, tamil movie download, bolly4u, downloadhub, 7starhd, uwatchfree, mp4moviez, filmyzilla, movierulz, khatrimaza, katrimaza, afilmywap, moviesflix और desiremovie इन movie downloading websites ने half girlfriend full movie download को भी लीक कर दिया है, और ऐसा करने से film makers को बहुत भारी नुकसान होता है जिसके कारण कई बार इन Website को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है पर यह फिर से हर बार कि तरह इंटरनेट पर आ जाती है।

 

चूंकि माधव को बिल गेट्स के लिए अंग्रेजी में भाषण देना होता है, रिया उसकी तैयारी में मदद करती है। एक दिन, वह उसे अपने घर ले जाता है, जहाँ माधव की माँ उससे उसकी शादी के बारे में पूछती है। यह पता चलने के बाद कि वह एक तलाकशुदा है, वह बदतमीजी करती है।

 

 Half Girlfriend full movie download mp4 hd filmywap

अगर आपको half girlfriend full movie download देखना है तो आपके पास अगर  amazon prime, Netflix या किसी भी ऐसे App का subscription हैं जहा से आप movies को देख सकें तब आप इसे online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो download भी कर सकते हैं अपने mobile या computer में।

 

भाषण के कुछ दिन पहले जब रिया को वापस पटना जाना होता है तो माधव की मां उसे माधव से दूर रहने के लिए कहती है। हालाँकि, वह माधव के भाषण में भाग लेती है, जहाँ वह बिल गेट्स फाउंडेशन से अनुदान प्राप्त करने में सफल होता है। भाषण समाप्त होने के बाद, स्कूल की एक छोटी लड़की रिया से माधव को एक पत्र सौंपती है।

 

पत्र में कहा गया है कि रिया को ब्लड कैंसर हो गया है और वह तीन महीने में मर जाएगी। वह उससे अनुरोध करती है कि वह उसकी तलाश न करे क्योंकि वह खुद नहीं जानती कि वह कहाँ जाएगी। 

माधव रिया के घर जाकर अपना सामान उसकी मां को देने जाता है, जो रिया की बीमारी के बारे में जानकर रोने लगती है। माधव याद करते हैं कि वह न्यूयॉर्क के एक बार में गायिका बनना चाहती थीं। बिना तैयारी के, माधव अपने दोस्त शैलेश से मिलने न्यूयॉर्क जाता है।


 

 Half Girlfriend full movie download [movierulz com]

half girlfriend full movie download

किसी भी मूल सामग्री जैसे मूवी की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है और हम इस कानून का उल्लंघन करने के सख्त खिलाफ हैं। हम हमारी इस पोस्ट में किसी भी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही किसी भी व्यक्ति को उसके इस्तेमाल के लिए बढ़ावा देते हैं।

 

शैलेश और उसकी पत्नी रुतवी को घटना के बारे में पता चलता है और माधव का ध्यान रिया से हटाने की कोशिश करते हैं। रुतवी उसे अपनी दोस्त अंशिका से मिलाने की कोशिश करती है। वे कुछ समय साथ बिताते हैं। माधव लगातार तीन महीने तक रिया को खोजने की कोशिश करता है, जब तक कि उसका समय खत्म नहीं हो जाता।

 

half girlfriend full movie download [katrimaza] [afilmywap]

आखिरी दिन, जब वह अपनी विदाई पार्टी में शामिल हो रहा था, तो उसे एक वीडियो दिखाई देता है जिसमें अंशिका, जिसे उससे प्यार हो गया था, उसे अपने जीवन का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देती है।

इस वीडियो में माधव रिया की एक कैफे में गाती हुई धुंधली तस्वीर देखता है। वह कैफे में जाता है और रिया को ढूंढता है। वे सामंजस्य बिठाते हैं और अपने रिश्ते को पूरा करते हैं।

 रिया बताती है कि उसने माधव से बीमार होने के बारे में झूठ बोला था क्योंकि उसकी मां नहीं चाहती थी कि एक तलाकशुदा रिया अपने बेटे के साथ रहे।

कुछ साल बाद, माधव अपनी माँ से एक नया स्कूल खोलने के बारे में बात करते हुए दिखाई देता है, और रिया उनकी बेटी को बास्केटबॉल खेलना सीखने में मदद करती है, लेकिन वह ऐसा करने में असमर्थ है। रिया अपनी बेटी से कहती है कि कभी हार मत मानो।

 

 

Box office - Half Girlfriend full movie download

दुनिया भर में half girlfriend full movie download 20 मई 2017 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन ₹120 मिलियन और दूसरे दिन ₹104 मिलियन का कलेक्शन किया। अपने पहले सप्ताहांत में, कुल संग्रह ₹320 मिलियन के रूप में दर्ज किया गया था। अपने दूसरे वीकेंड पर फिल्म का कुल कलेक्शन ₹540 मिलियन रहा। दुनिया भर में इसकी कुल कमाई Rs. 86-90 करोड़ होने का अनुमान है, जिसमें Rs. 72-77 करोड़ घरेलू स्तर पर और Rs. 13-14 करोड़ भारत के बाहर अर्जित किए गए हैं।

 

Soundtrack of half girlfriend full movie download 

S.N. SONG SINGER
1. Baarish Atif Aslam
2. Tu Hi Hai Jyotica Tangri
3. Phir Bhi Tumko Chaahungi Jyotica Tangri
4. Lost Without You Rahul Sathu, Jonita Gandhi
5. Manzoor Hai Ami Mishra

 

Baarish - Full Video | Half Girlfriend | Arjun Kapoor & Shraddha Kapoor


Half girlfriend -Yeh mausam ki baarish song lyrics 


Chehre mein tere

Khud ko main dhoondhun

Aankhon ke darmiyaan

Tu ab hai iss tarah

Khwabon ko bhi jagah na mile

 

Yeh mausam ki baarish

Yeh baarish ka paani

Yeh paani ki boondein

Tujhe hi toh dhoondhe

Yeh milne ki khwahish

Yeh khwahish puraani

Ho poori tujhi se

Meri yeh kahaani

 

Kabhi tujhme utrun

Toh saanson se guzrun

Toh aaye dil ko raahat

 

Main hoon bethikana

Panaah mujhko paana

Hai tujhme, de ijazat

 

Na koi darmiyaan

Hum dono hai yahan

Phir kyun hai tu bata

Faasley…

 

Yeh mausam ki baarish

Yeh baarish ka paani

Yeh paani ki boondein

Tujhe hi toh dhoondhe

Yeh milne ki khwahish

Yeh khwahish puraani

Ho poori tujhi se

Meri yeh kahaani

 

Na na… la la..

 

Hawaaon se tera pata poochta hoon

Ab toh aaja tu kahin se

Parindon ki tarah yeh dil hai safar mein

Tu mila de zindagi se

 

Bas itni ilteja

Tu aake ik dafa

Jo dil ne na kahaa

Jaan le…

 

Yeh mausam ki baarish

Yeh baarish ka paani

Yeh paani ki boondein

Tujhe hi toh dhoondhe

Yeh milne ki khwahish

Yeh khwahish purani

Ho poori tujhi se

Meri yeh kahaani

 


 

  Phir Bhi Tumko Chaahunga - Full Song | Arijit Singh | Arjun K & Shraddha K

 

 

 Half girlfriend -Main phir bhi tumko chahunga song lyrics 


Tum mere ho iss pal mere ho

Kal shayad yeh aalam na rahe

Kuch aisa ho tum tum na raho

Kuch aisa ho hum, hum na rahein…

 

Yeh raaste alag ho jaaye

Chalte chalte hum kho jaayein…

 

Main phir bhi tumko chahunga… (x4)

 

Iss chahat mein marr jaaunga

Main phir bhi tumko chahunga

Meri jaan main har khamoshi mein

Tere pyaar ke naghme gaaunga

mmm…

 

Main phir bhi tumko chahoonga

Main phir bhi tumko chahoonga

Iss chaahat mein mar jaaunga

Main phir bhi tumko chahunga

 

Aise zaroori ho mujhko tum

Jaise hawayein saanson ko

Aise talashun main tumko

Jaise ki pair zameeno ko

 

Hasna ya rona ho mujhe

Paagal sa dhoondhu main tumhe

Kal mujhse mohabbat ho na ho

Kal mujhko ijaazat ho na ho

Toote dil ke tukde lekar

Tere darr pe hi reh jaaunga

mmm…

 

Main phir bhi tumko chahunga

Main phir bhi tumko chahunga

Iss chahat mein mar jaaunga

Main phir bhi tumko chaahunga

 

Tum yun miley ho jabse mujhe

Aur sunehari main lagti hoon

Sirf labon se nahi ab toh

Poore badan se hansti hoon

 

Mere din raat salone se

Sab hain tere hi hone se

Yeh saath hamesha hoga nahin

Tum aur kahin main aur kahin

 

Lekin jab yaad karoge tum

Main banke hawaa aa jaaunga

O…

 

Main phir bhi tumko chahunga

Main phir bhi tumko chahunga

Iss chahat mein marr jaunga

Main phir bhi tumko chahunga

 

Main phir bhi tumko chaahunga (x4)

 

half girlfriend full movie download

 

Roohi Movie Download || roohi movie download 720p, FULL HD [Tamilrockers]

Radhe full movie download pagalworld (2021) || Radhe full movie download filmyhit

Jinde meriye full movie download || (2021) Jinde meriye full movie parmish verma



 Conclusion of Half Girlfriend full movie download

हम भारत समेत दुनिया भर में रिलीज होने वाली Movies, Web series जैसे कि half girlfriend full movie download का विवरण अथवा संक्षिप्त में अन्य प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं। जो इंटरनेट पर मनोरंजन के लिए उपलब्ध कराई गई है हम सिर्फ उसी जानकारी का इस्तेमाल करते हैं।

हम किसी भी प्रकार कि मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उन्हे बढ़ावा देते हैं। अगर आप कोई मूवी या वेब सीरीज सही तरीके से देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप ओ.टी.टी. वेबसाइट्स का सहारा ले सकते हैं जो कि पूरी तरफ से वैध है।

 

अंत में हम आपको एक बार और याद दिला दें कि पायरेसी वेबसाइटों से अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करना या फिर स्ट्रीमिंग करना आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है जो कि आपको संकट मे भी डाल सकता है इसलिए हम आपको इस तरह की पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।

 

Half Girlfriend full movie download

इस movie को डाउनलोड करने के लिए लोग गूगल पर किए गए सर्च कुछ इस प्रकार है।

  • half girlfriend
  • half girlfriend film
  • half girlfriend songs
  • half girlfriend movie
  • half girlfriend movie
  • arjun kapoor movies
  • what is half girlfriend
  • half girlfriend full movie
  • arjun kapoor half girlfriend
  • is half girlfriend a real story
  • half girlfriend movie download
  • bollywood movie half girlfriend
  • half girlfriend full movie download
  • when is half girlfriend movie releasing
  • half girlfriend movie download hd filmywap 1080p
  • half girlfriend full movie download mp4 hd filmywap

Post a Comment

0 Comments