Jinde meriye full movie download || (2021) Jinde meriye full movie parmish verma

अगर आप सही तरीके से jinde meriye full movie download को डाउनलोड करना चाहते है तो हमारे द्वारा बताए गए तरीके का इस्तेमाल करिए। इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि आप कैसे ) jinde meriye full movie parmish verma कर सकते है।

jinde meriye movie download, jinde meriye full movie download, jinde meriye punjabi movie download, jinde meriye full movie parmish verma, jinde meriye full movie download 720p, jinde meriye full movie download filmyhit, jinde meriye full movie download filmyzilla, jinde meriye full movie download worldfree4u,


Jinde Meriye full movie download

ज़िन्दे मेरी पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित एक 2020 भारतीय पंजाबी रोमांस फिल्म है। फिल्म में परमिश वर्मा, सोनम बाजवा, युवराज हंस और नवनीत कौर ढिल्लों मुख्य भूमिका में हैं। jinde meriye full movie download फिल्म पंकज बत्रा, अनिकेत कावड़े, आशु मुनीश साहनी, प्रीता बत्रा और अमनदीप सिंह द्वारा निर्मित है और मंदीप धामी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पिटारा टीवी पर 3 जुलाई 2021 को होगा।

 

Details of jinde meriye full movie download

Director Pankaj Batra
Produced by Pankaj Batra, Ashu Munish Sahni, Aniket Kawade, Preeta Batra, Amandeep Singh
Written by Pankaj Batra
Cinematography Vineet Malhotra
Edited by Manish More
Release date 24 January 2020
Language Punjabi
Production companies Pankaj Batra Films, Omjee Star Studios, Nuclear Productions


इस लेख में  jinde meriye full movie download के बार में जानकारी दी गयी है जिसको jinde meriye movie download और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है। हम यहाँ आपको इसे illegal तरीके से डाउनलोड न करने की सलाह देते हैं और इससे होने वाले फायदे और नुकसान के बारे में बता रहे हैं।

 

Storyline of jinde meriye full movie download

यादी, एक खुशमिजाज व्यक्ति, अब है और रहमत बचपन के दोस्त हैं, जो लव बर्ड बन जाते हैं और शादी करने की योजना बनाते हैं। रहमत का परिवार उसके फैसले के खिलाफ है क्योंकि उनके अनुसार यादी का अपने भविष्य के प्रति लापरवाह रवैया है। रहमत यादी को एक समृद्ध करियर बनाना चाहिए और अपने दम पर खड़ा होना चाहिए।

 

jinde meriye full movie download

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम इस तरह की पाइरेसी के सख्त हैं और साथ ही हम न तो किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमारी सलाह यही है की आप movie download करने के लिए सही तरीके का इस्तेमाल करें।


हम आपको एक ज़रूरी बात बताना चाहते है, किसी भी मूवी या कॉपी राईट कॉन्टेंट को गैरकानूनी तरीके से देखना या डाउनलोड करना दोनों ही गैरकानूनी है और ऐसा करना आपको भरी मुसीबत में डाल सकता है। और इसी वजह से (jinde meriye full movie download) को गैरकानूनी तरीके से download करना भी गलत तरीका है और ऐसा करना कॉपीराईट कॉन्टेंट नियम का उल्लंघन माना जाता है और इसलिए हम आप को ऐसा न करने की कभी सलाह देते हैं।


Jinde meriye full movie download

हालांकि, यादी सफल होने के लिए एक अवैध रास्ता चुनता है, जो रहमत को क्रोधित करता है, उसे हमेशा के लिए यादी छोड़ने के लिए मजबूर करता है। क्या यदी रहमत को फिर से जीत पाएगा? इसका उत्तर नहीं है और हां क्योंकि आखिरी दृश्य में यह निष्कर्ष निकाला गया है कि यादी स्कॉटलैंड में सबसे वांछित और सबसे खतरनाक व्यक्ति बन गया है।

 

 

Cast of Jinde meriye full movie download

  • Parmish Verma
  • Sonam Bajwa
  • Yuvraj Hans
  • Navneet Kaur Dhillon
  • Malkeet Rauni
  • Lakhwir Grewal
  • Hobby Dhaliwal
  • Anita Devgan
  • Hardeep Gill

 

उसके बाद उन्होंने महसूस किया कि पैसा ही सब कुछ नहीं है! अंत में रहमत से माफी मांगी और उसे एक साथ सुखी जीवन जीने के लिए कहा। उसका प्रेमी, युवी यादी को भारत लौटने का रास्ता देता है। हालांकि, यादी को पुलिस और महिला पुलिस अधिकारी (नवनीत कौर ढिल्लों) ने पकड़ लिया और 3 गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

बाद में रहमत मौत पर रोने लगती है लेकिन जल्द ही हम देखते हैं कि यादी वैन में अपनी आँखें खोलता है और जीवन में आता है।

 

Jinde meriye full movie download

Movies को Full HD में देखने के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं लेकिन कई बार Movies In Full HD में न होकर 420p, 720p, फॉर्मेट में भी उपलब्ध होता है। अगर आपको Download Full HD Movies में दिक्कत आती है तो आप Download Movies In 420p, 720p में भी देख सकते हैं और ऐसा करने से आप अपने डेटा की भी बचत करते हैं।

 

jinde meriye movie download, jinde meriye full movie download, jinde meriye punjabi movie download, jinde meriye full movie parmish verma, jinde meriye full movie download 720p, jinde meriye full movie download filmyhit, jinde meriye full movie download filmyzilla, jinde meriye full movie download worldfree4u,

Tamilrockers एक बहुत ही पॉपुलर Full HD movies downloading website है जिसे सरकार ने कई बार बैन किया है लेकिन यह हर बार एक नए domain extension के साथ इंटरनेट पर मौजूद रहती है और जैसे ही कोई भी New bollywood movies release होती है यह उसे फिरसे लीक कर देती है जिससे film makers को बहुत ही भरी नुकसान झेलना पड़ता है।

 


Jinde meriye full movie download

Filmyzilla भी Tamilrockers कि ही तरह एक और पॉपुलर पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो हर बार न्यू  बॉलीवुड, टॉलीवूड और हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक कर देती है ठीक उसी तरह इन movie downloading websites ने Jinde meriye full movie download को भी लीक कर दिया है, और ऐसा करने से Filmmakers को बहुत भारी नुकसान होता है जिसके कारण कई बार इन Website को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है पर यह फिर से हर बार कि तरह इंटरनेट पर आ जाती है।

 

Jinde meriye full movie download

1. Klolan Parmish Verma
2. Glock Dilpreet Dhillon
3. Jinde Meriye Prabh Gill
4. Tere Bin Abhijeet Srivastava
5. Ni Jinde Laddi Chahal



अगर आपको jinde meriye full movie download देखना है तो आपके पास अगर  amazon prime, netflix या किसी भी ऐसे App का Subscription हैं जहा से आप Movies को देख सकें तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।


किसी भी मूल सामग्री जैसे मूवी की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है और हम इस कानून का उल्लंघन करने के सख्त खिलाफ हैं। हम हमारी इस पोस्ट में किसी भी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही किसी भी व्यक्ति को उसके इस्तेमाल के लिए बढ़ावा देते हैं।

 

Bell bottom movie download 480p, 720p FULL HD [Tamilrockers]

kgf chapter 2 full movie in hindi download filmyzilla || kgf2 download filmyzilla

Radhe full movie download pagalworld (2021) || Radhe fullmovie download filmyhit

 


Conclusion  -Jinde meriye full movie download

हम भारत समेत दुनिया भर में रिलीज होने वाली Movies, Web series का विवरण अथवा संक्षिप्त में अन्य प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं। जो इंटरनेट पर मनोरंजन के लिए उपलब्ध कराई गई है हम सिर्फ उसी जानकारी का इस्तेमाल करते हैं। हम किसी भी प्रकार कि मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उन्हे बढ़ावा देते हैं। अगर आप कोई मूवी या वेब सीरीज सही तरीके से देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप ओ.टी.टी. वेबसाइट्स का सहारा ले सकते हैं जो कि पूरी तरफ से वैध है।

 

Jinde meriye full movie download

अंत में हम आपको एक बार और याद दिला दें कि पायरेसी वेबसाइटों से अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करना या फिर स्ट्रीमिंग करना आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है जो कि आपको संकट मे भी डाल सकता है इसलिए हम आपको इस तरह की पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।

 

इस movie को डाउनलोड करने के लिए लोग गूगल पर किए गए सर्च कुछ इस प्रकार है।

jinde meriye movie download

jinde meriye full movie download

jinde meriye punjabi movie download

jinde meriye full movie parmish verma

jinde meriye full movie download 720p

jinde meriye full movie download filmyhit

jinde meriye full movie download filmyzilla

jinde meriye full movie download worldfree4u

Post a Comment

0 Comments