Roohi Movie Download || roohi movie download 720p, FULL HD [Tamilrockers]

roohi film download, download movie roohi, download roohi movie, roohi download movie, roohi movie download, download roohi full movie, roohi full movie download, roohi movie download 720p, roohi full movie download 720p, roohi movie download filmywap,

अगर आप सही तरीके से roohi movie download को डाउनलोड करना चाहते है तो हमारे द्वारा बताए गए तरीके का इस्तेमाल करिए। इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि आप कैसे roohi movie download 720p कर सकते है।


Roohi movie download

roohi movie download एक 2021 भारतीय हिंदी भाषा की एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन द्वारा मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले निर्मित हुई है।

दिनेश पहले भी एक हॉरर-कॉमेडी पहली स्त्री 2018 में बना चुके है और roohi movie download इनकी दूसरी फिल्म है। रूही फिल्म में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा हैं।


यह एक भूत की कहानी है जो हनीमून पर दुल्हनों का अपहरण कर लेता है। रूही फिल्म की घोषणा 29 मार्च 2019 को की गई और फिल्मांकन 14 जून 2019 को आगरा में शुरू हुआ। यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन भारत में COVID-19 महामारी ने उत्पादन बाधित कर दिया।

 

Roohi full movie download 720p, FULL HD

इस लेख में  roohi movie download के बार में जानकारी दी गयी है जिसको jio rockers, movierulz com, moviesflix in और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है। हम यहाँ आपको इसे illegal तरीके से डाउनलोड न करने की सलाह देते हैं और इससे होने वाले फायदे और नुकसान के बारे में बता रहे हैं।

 

Details -Roohi movie download

Directed by Hardik Mehta
Written by Mrighdeep Singh Lamba, Gautam Mehra
Produced by Dinesh Vijan, Mrighdeep Singh Lamba
Cinematography Amalendu Chaudhary
Edited by Huzefa Lokhandwala
Distributed by Jio Studios
Release date 11 March 2021
Running time 134 minutes

 

यह फिल्म 11 मार्च 2021 को भारत में नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी। फिल्म को इसके जटिल कथानक के लिए आलोचकों से आम तौर पर नकारात्मक समीक्षा मिली। द इंडियन एक्सप्रेस जैसे प्रकाशनों ने इसे 2021 की अब तक की सबसे खराब हिंदी फिल्मों में से एक बताया।

भवरा और कट्टनी बगदपुर नामक गाँव से हैं, जहाँ लड़की को उसकी इच्छा के विरुद्ध अपहरण करने की प्रथा है जो उससे शादी करना चाहता है। उन्हें उनके बॉस और अपहरण-गिरोह के नेता गुनिया भाई द्वारा रूही को एक अनुबंध के तहत अपहरण करने का काम सौंपा जाता है, जो उससे शादी करना चाहता है।

हालांकि, दूल्हे के परिवार में एक मौत उन्हें एक परित्यक्त लकड़ी की दुकान में छिपाने के लिए मजबूर करती है ताकि अंतिम संस्कार के बाद शादी हो सके।

 

 

Cast of Roohi movie download

  • Rajkummar Rao
  • Janhvi Kapoor
  • Varun Sharma
  • Alexx O'Nell
  • Manav Vij
  • Sarita Joshi
  • Sumit Gulati

 

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम इस तरह की पाइरेसी के सख्त हैं और साथ ही हम न तो किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमारी सलाह यही है की आप Movie Download करने के लिए सही तरीके का इस्तेमाल करें।

अपने प्रवास के दौरान, भवरा को पता चलता है कि रूही में वास्तव में एक राक्षसी आत्मा है, जिसकी पुष्टि उसके पिता ने की है।

रूही की वास्तव में एक साल पहले शादी होनी थी, लेकिन दूल्हा और उसका परिवार उसे अपने कब्जे में देखकर भाग गया।

 

 

Roohi movie download filmywap [Tamilrockers]

हम आपको एक ज़रूरी बात बताना चाहते है, किसी भी मूवी या कॉपी राईट कॉन्टेंट को गैरकानूनी तरीके से देखना या डाउनलोड करना दोनों ही गैरकानूनी है और ऐसा करना आपको भरी मुसीबत में डाल सकता है। और इसी वजह से jio rockers, movierulz com, moviesflix in को गैरकानूनी तरीके से Download करना भी गलत तरीका है और ऐसा करना कॉपीराईट कॉन्टेंट नियम का उल्लंघन माना जाता है और इसलिए हम आप को ऐसा न करने की कभी सलाह देते हैं।

 

भावरा रूही के प्यार में पड़ जाती है और उसके शरीर से आत्मा को लुभाने की कोशिश करती है; दूसरी ओर, कट्टनी, राक्षसी आत्मा से प्रभावित होती है, जो खुद को अफज़ा के रूप में पहचानती है और रूही के बजाय उसे आगे लाने की कोशिश करती है ताकि वह उससे बात कर सके।

उन्हें पता चलता है कि दानव एक 'मुदियापैरी' (पिछड़े पैरों वाली एक चुड़ैल) है और वह तब तक नहीं छोड़ेगी जब तक कि वह उस लड़की के साथ शादी नहीं कर लेती जिसके पास वह है।

 

 

Roohi movie download

 

Movies को Full HD में देखने के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं लेकिन कई बार Movies In Full HD में न होकर 420p, 720p, फॉर्मेट में भी उपलब्ध होता है। अगर आपको Download Full HD Movies में दिक्कत आती है तो आप Download Movies In 420p, 720p में भी देख सकते हैं और ऐसा करने से आप अपने डेटा की भी बचत करते हैं।

 

गुनिया भाई, रूही के अपहरण के पीछे पुलिस जांच के डर से, उन्हें उसे छोड़ने का निर्देश देते हैं, लेकिन वे मना कर देते हैं, जिससे उसे काम करवाने के लिए अपने गुर्गे भेजने के लिए मजबूर किया जाता है।

भावरा को एक बूढ़ी औरत से पता चलता है कि 'मुदियापेयरी' को एक ऐसे पुरुष से शादी करने के लिए छल करना पड़ता है, जो पहले से ही शादीशुदा है, जो उसे रखैल बनाता है और उसे अपने पास मौजूद शरीर को छोड़ने के लिए मजबूर करता है।


Bell bottom movie download 480p, 720p FULL HD [Tamilrockers]

kgf chapter 2 full movie in hindi download filmyzilla || kgf 2 download filmyzilla 


 

Roohi movie download

Tamilrockers एक बहुत ही पॉपुलर Full HD Movies Downloading Website है जिसे सरकार ने कई बार बैन किया है लेकिन यह हर बार एक नए Domain Extension के साथ इंटरनेट पर मौजूद रहती है जैसे कि- isaimini, desiremovies, afilmywap in, afilmywap, jio rockers telugu, khatrimaza, 9xmovies win, filmyzilla और जैसे ही कोई भी New bollywood movies release होती है यह उसे फिरसे लीक कर देती है जिससे Film makers को बहुत ही भरी नुकसान झेलना पड़ता है।

बुढ़िया पहले भी उसी डायन के पास थी, और उसने आत्मा को भगा दिया था, लेकिन इससे पहले कि क्रोधित आत्मा ने अपने पति को मार डाला।

 

 

Roohi movie download

Filmyzilla भी Tamilrockers कि ही तरह एक और पॉपुलर पायरेसी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो हर बार न्यू  बॉलीवुड, टॉलीवूड और हॉलीवुड फिल्मों को रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक कर देती है ठीक उसी तरह इन movie downloading websites ने roohi movie download को भी लीक कर दिया है, और ऐसा करने से Filmmakers को बहुत भारी नुकसान होता है जिसके कारण कई बार इन Website को सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है पर यह फिर से हर बार कि तरह इंटरनेट पर आ जाती है।


roohi download movie



अफजा द्वारा गुर्गे पर हमला किया जाता है (एक की हत्या कर दी जाती है और दूसरा घायल हो जाता है), इसलिए भवरा, रूही और कट्टनी चिम्मत्तीपुर नामक एक गाँव के लिए रवाना होते हैं, जहाँ भवरा की शादी एक कुत्ते से होती है ताकि वह चुड़ैल को बरगलाए।

हालांकि, गांव वाले उसे अपने पवित्र गांव में एक चुड़ैल लाने के लिए दंडित करते हैं। गुनिया भाई बदला लेने के लिए आता है लेकिन उसे पता चलता है कि अफजा को एक दिन से भी कम समय में शादी करनी है।

 

 

Download roohi movie in FULL HD 

अगर आपको roohi movie download 720p देखना है तो आपके पास अगर  amazon prime, netflix या किसी भी ऐसे App का Subscription हैं जहा से आप Movies को देख सकें तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो download भी कर सकते हैं अपने mobile या computer में।

अपनी प्रतिष्ठा को फिर से बनाने के लिए उत्सुक, गुनिया भाई अफजा से कहता है कि वह उस लड़के से शादी कर सकती है जिसने रूही से शादी करने का अनुबंध दिया था।

शादी में पहुंचे भवरा और कट्टनी; भवरा की शादी की पोशाक में सजी कट्टनी, अफजा को उससे शादी करने के लिए मना लेती है। वे बूढ़ी औरत द्वारा बाधित होते हैं, जो अफज़ा को बताती है कि शादी एक धोखाधड़ी है, उसे कुत्ते की शादी का वीडियो दिखा रहा है

 

 

Roohi movie download

किसी भी मूल सामग्री जैसे मूवी की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है और हम इस कानून का उल्लंघन करने के सख्त खिलाफ हैं। हम हमारी इस पोस्ट में किसी भी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही किसी भी व्यक्ति को उसके इस्तेमाल के लिए बढ़ावा देते हैं।

 

वह भवरा को दूल्हे की पोशाक में देखकर भ्रमित हो जाती है और उसे कट्टनी समझती है। क्रोधित अफजा ने भावरा को उससे शादी करने का आदेश दिया लेकिन रूही ने उसे रोक दिया।

रूही फिर अफजा से खुद शादी करने का फैसला करती है, जिससे अफजा ने उसे दुश्मन की तरह व्यवहार करने के बजाय जो ताकत दी थी, उसे अपना लिया।

रूही और अफजा एक दूसरे को स्वीकार करते हैं और भवरा और कट्टनी को पीछे छोड़ देते हैं।

 

Songs of roohi movie download

S.N. SONG SINGER
1. Panghat Asees Kaur, Divya Kumar, Sachin–Jigar, Mellow D
2. Kiston Jubin Nautiyal, Sachin-Jigar
3. Nadiyon Paar Shamur, Rashmeet Kaur, IP Singh, Sachin-Jigar
4. Bhootni Mika Singh
5. Bhauji Divya Kumar

 

जब पुलिस रूही के पिता के साथ आती है, तो उन्हें बूढ़ी औरत द्वारा बताया जाता है कि रूही खुद के साथ भाग गई है, लेकिन बूढ़ी औरत गायब हो जाती है, यह दर्शाता है कि वह अफजा की मदद कर रही होगी क्योंकि उसने खुद अतीत में "मुदियापेयरी" से शादी की थी। .

 

Radhe full movie download pagalworld (2021) || Radhe full movie download filmyhit

Jinde meriye full movie download || (2021) Jinde meriye full movie parmish verma



Conclusion of roohi movie download

हम भारत समेत दुनिया भर में रिलीज होने वाली Movies, Web series जैसे कि roohi movie download का विवरण अथवा संक्षिप्त में अन्य प्रकार की जानकारी प्रदान करते हैं। जो इंटरनेट पर मनोरंजन के लिए उपलब्ध कराई गई है हम सिर्फ उसी जानकारी का इस्तेमाल करते हैं। हम किसी भी प्रकार कि मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उन्हे बढ़ावा देते हैं। अगर आप कोई मूवी या वेब सीरीज सही तरीके से देखना या डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप ओ.टी.टी. वेबसाइट्स का सहारा ले सकते हैं जो कि पूरी तरफ से वैध है।

 

Roohi movie download 720p

अंत में हम आपको एक बार और याद दिला दें कि पायरेसी वेबसाइटों से अवैध रूप से फिल्में डाउनलोड करना या फिर स्ट्रीमिंग करना आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है जो कि आपको संकट मे भी डाल सकता है इसलिए हम आपको इस तरह की पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते हैं।

 

Roohi movie download

इस movie को डाउनलोड करने के लिए लोग गूगल पर किए गए सर्च कुछ इस प्रकार है।

  • roohi film download
  • download movie roohi
  • download roohi movie
  • roohi download movie
  • roohi movie download
  • download roohi full movie
  • roohi full movie download
  • roohi movie download 720p
  • roohi full movie download 720p
  • roohi movie download filmywap



Post a Comment

0 Comments